अमेठी हमारा परिवार बाकी नेता यहां बस चार दिन के लिए आते हैंः प्रियंका गांधी

चैतन्य भारत न्यूज।

अमेठी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में कार्यकर्ताओं से बातचीत की। प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि अमेठी हमारा और राहुल गांधी का घर है। यहां के लोग हमारे परिवार हैं, हम बचपन से यहां आते रहे हैं और हमारा यहां के लोगों से घरेलू रिश्ता है और हमेशा रहेगा। अन्य नेता यहां चार दिन के लिए आते हैं। वो केवल चुनाव लड़ने आते हैं उनका अमेठी के लोगों से दिली रिश्ता कभी नहीं रहा है।

कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे

बता दें प्रियंका गांधी ने आज अमेठी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव का मंत्र दिया। प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री पद को लेकर भी बड़ा बयान दिया है और कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री होंगे।

साथ ही उन्होंने अपने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अगर उनकी पार्टी कहेगी, तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अभी तक इस मसले पर कुछ तय नहीं किया है, लेकिन पार्टी कहेगी तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी।

राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच है मुकाबला

बता दें कि अमेठी में 2014 के लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी राहुल गांधी और स्मृति ईरानी मैदान में हैं। 2014 के चुनाव में स्मृति ईरानी को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दी थी। 2014 में हार के बाद भी वह लगातार गांधी परिवार का गढ़ कहे जाने वाले अमेठी का दौरा करती रहीं।

Related posts