कोरोना संक्रमित के संपर्क में आईं प्रियंका गांधी, असम दौरा किया रद्द, खुद को आइसोलेट किया

priyanka gandhi,up police

चैतन्य भारत न्यूज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आ गई हैं। इस वजह से उन्होंने असम यात्रा को रद्द कर दिया है। फिलहाल प्रियंका होम आइसोलेट हो गई हैं।


प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, ‘हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं माफी मांगती हूं, मैं कांग्रेस विजय की कामना करती हूं।’ गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा की आज असम में तीन रैली थी। पहले रैली गोलपारा ईस्ट, दूसरी रैली गोलकगंज और तीसरी रैली सारूखेत्री में होने वाली थी, जबकि कल वो तमिलनाडु के श्रीपेरुमबुदुर जाने वाली थी।

रॉबर्ट वाड्रा कोरोना संक्रमित

बता दें प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वॉड्रा कोरोना संक्रमित हैं। रॉबर्ट वॉड्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी आए दिन चुनावी कार्यक्रम में शामिल हो रही थीं। पिछले दिनों असम और बंगाल में प्रियंका ने कई चुनावी रैली और सभाओं को संबोधित किया था।

सितंबर में भी प्रियंका हुईं थी क्वारंटाइन

इससे पहले पिछले साल सितंबर में भी प्रियंका गांधी अपने घर में क्वारंटाइन हो गई थीं। उनका कूक कोरोना संक्रमित पाया गया था। डॉक्टरों ने प्रियंका गांधी को घर में 14 दिन तक आइसोलेट रहने की सलाह दी थी।

Related posts