लखनऊ में पहले ही रोड शो में छाईं प्रियंका गांधी

चैतन्य भारत न्यूज 

लखनऊ।  

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को लखनऊ एयरपोर्ट से प्रदेश पार्टी मुख्यालय तक  रोड शो किया। पूरे रास्ते करीब तीन दर्जन जगहों पर उनका स्वागत हुआ।  इसी दौरान उनका लालबाग चौराहे पर संबोधन भी हुआ।  15 किमी लंबा यह रोड शो 4 घंटे से ज्यादा समय तक चला। बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस महासचिव बनने के बाद पहली बार उत्तरप्रदेश के दौरे पर गई हैं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ लगवाए नारे

रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हम बैकफुट पर नहीं, फ्रंटफुट पर खेलेंगे। यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने तक हम चुप नहीं बैठने वाले। वहीं रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगवाए।

4 दिनों तक नेहरू भवन में होगी बैठक

प्रियंका चार दिनों तक पार्टी के नेताओं के साथ अपने ऑफिस नेहरू भवन में बैठक करेंगी। इस दौरे से पहले एसपीजी ने कांग्रेस मुख्यालय के एक-एक कमरे का जायजा लिया है।

हम नई तरह की राजनीति शुरू करेंगे : प्रियंका गांधी

प्रियंका ने कांग्रेस के शक्ति ऐप के जरिए जनता से कहा है कि मैं आप सब से मिलने के लिए लखनऊ आ रही हूं। मुझे आशा है कि हम सब मिलकर एक नई तरह की राजनीति शुरू करेंगे।

राज्य को बदलाव की जरूरत : सिंधिया

सिंधिया ने अपने संदेश में कहा है कि यूपी के युवाओं को भविष्य के लिए एक खाके की और राज्य को बदलाव की जरूरत है। आइए हमारे साथ जुड़िए और उत्तर प्रदेश में बदलाव लाने में हमारी मदद करिए।

Related posts