वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी

priyanka gandhi,narendra modi,varanasi

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस बार वाराणसी से चुनाव लड़ सकती हैं। खबरों के मुताबिक, इस बार प्रियंका पीएम मोदी को सीधी टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ने पर गंभीरता से विचार कर रही हैं। सूत्रों का कहना है कि प्रियंका ने चुनाव लड़ने पर अपनी तरफ से हां कर दी है। प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी को आखिरी फैसला लेना है।

मोदी से टक्कर लेंगी प्रियंका

वैसे अगर वाकई में इस बार प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनावी मैदान में उतरती हैं तो उनके और पीएम मोदी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका राजनीति में काफी सक्रिय हो गईं हैं और लगातार पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में प्रचार-प्रसार कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस के एक समर्थक ने प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात भी कही थी।

वाराणसी से चुनाव लड़ने पर कर चुकी हैं इशारा

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस प्रियंका को वाराणसी सीट से टिकट देने के फैसले से पहले सपा-बसपा से बातचीत करेगी और उनसे इस सीट पर समर्थन की मांग करेगी। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रियंका ने कहा था कि, यदि उन्हें मौका मिले तो वह मोदी से वाराणसी सीट पर मुकाबला कर सकती हैं। हालांकि उन्होंने यह बात खुले तौर पर नहीं कही थी।

ये भी पढ़े…

प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह दे दी दूसरे त्योहार की बधाई, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

मोदीजी पूरी दुनिया घूमे लेकिन उन्हें अपने लोकसभा क्षेत्र में जाने का समय नहीं मिला : प्रियंका गांधी

अमेठी हमारा परिवार बाकी नेता यहां बस चार दिन के लिए आते हैंः प्रियंका गांधी

Related posts