महिला चिकित्सक हत्याकांड : आरोपितों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पूरी योजना के साथ दिया वारदात को अंजाम

priyanka reddy

चैतन्य भारत न्यूज

हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर को रेप के बाद जला दिया गया। इस मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है। हैदराबाद पुलिस ने इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि की है। साथ ही पुलिस ने मामले में फास्ट ट्रैक में सुनवाई की अर्जी दाखिल की है।

दो आरोपितों की उम्र 20 साल

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में नारायणपेट जिले में मक्तल मंडल के मोहम्मद आरिफ, जोल्लू शिवा, जोल्ल नवीन और चेन्ना केशव है। इनमें मोहम्मद आरिफ मुख्य आरोपित है। इनमें से दो आरोपितों की उम्र 20 साल है।

पहले से की थी प्लानिंग

पुलिस ने बताया कि, महिला चिकित्सक बुधवार शाम 6 बजे शादनगर टोल गेट के पास अपनी स्कूटी पार्क कर रही थी, लेकिन वहां एक कर्मचारी ने उन्हें उस जगह गाड़ी पार्क करने से मना कर दिया। इसके बाद महिला चिकित्सक ने अपनी गाड़ी टोल गेट के दूसरी ओर पार्क की। इस दौरान आरोपितों ने गैंगरेप की पूरी प्लानिंग की। फिर उन्होंने महिला चिकित्सक की गाड़ी के पास ही अपनी गाड़ी पार्क भी कर दी। जब वह अपनी गाड़ी रखकर चली गईं तो एक आरोपी ने महिला चिकित्सक की गाड़ी पंक्चर कर दी। महिला चिकित्सक ने लौटकर गाड़ी स्टार्ट कर चलाने की कोशिश की, जब गाड़ी नहीं चली तो देखा कि पिछला टायर पंक्चर हो गया। इसके बाद वह कुछ देर तक खड़ी होकर सोचती रही और परिवार वालों को फोन कर गाड़ी पंक्चर होने की सूचना दी। तभी पास में खड़ी लॉरी में मौजूद जोल्लू नवीन और चेन्ना केशव प्रियंका के पास आए और मदद करने का दिखावा करने लगे। फिर वो दोनों कुछ दूर गाड़ी ले जाकर वापस आ गए। इस बीच लॉरी में मौजूद मोहम्मद आरीफ ने महिला चिकित्सक को लॉरी की ओर खींचा और उनके साथ हाथापाई की और पीड़िता का मुंह भी हांथों से दबा दिया।

गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया

गैंगरेप करने के बाद आरोपितों ने महिला चिकित्सक को जिंदा जला दिया और फिर शव को टोल प्लाजा से करीब 30 किमी दूर फेंक आए। गुरुवार सुबह एक किसान को प्रियंका का जला हुआ शव नजर आया, जिसके बाद किसान पुलिस को इसकी सूचना दी। फिर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर महिला चिकित्सक के परिवार के लोगों को घटनास्थल पर बुलाया। अधजले स्कार्फ और गोल्ड पेंडेंट से युवती के शव की पहचान हुई। पुलिस को आसपास से शराब की बोतलें भी मिलीं।

ये भी पढ़े…

सुनसान सड़क पर पंक्चर हुई गाड़ी, बहन को फोन पर कहा- मुझे डर लग रहा है, सुबह मिली जली हुई लाश

15 साल की उम्र में 8 लोगों ने किया रेप, एसिड अटैक हुआ, अब तक 22 हजार महिलाओं को यौन तस्करी से आजाद करा चुकी है ये महिला

500 से ज्यादा महिला, पुरुष और बच्चों को 10 साल तक इस्लामिक स्कूल में बंधक बनाकर रखा, स्टाफ करता था रेप

सौतेले भाई के बच्चे की मां बनी नाबालिग बहन, कहा- रोज करता था रेप

Related posts