फिल्म ‘पानीपत’ से हटाए जाएंगे विवादित सीन, बढ़ते विवादों के बीच डायरेक्टर ने दी सहमति

panipat,panipat starcast,panipat r

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म ‘पानीपत’ में राजा सूरजमल के चित्रण को गलत तरीके से पेश करने को लेकर काफी विवाद चल रहा है। कई जगहों पर फिल्म डायरेक्टर के पुतले फूंके जा रहे हैं तो कहीं फिल्म का शो ही बंद कर दिया गया। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने राज्य सरकार को विवादित सीन हटाने पर सहमति दी है। अब पानीपत से सीन हटाकर फिल्म सेंसर बोर्ड को भेजी जाएगी इसके बाद राजस्थान के सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन होगा।



बता दें मंगलवार देर रात जाट महासभा और करणी सेना के पदाधिकारियों ने फिल्म का स्पेशल शो देखा और इसके बाद विरोध जारी रखने की बात कही थी। फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर मेरठ में राष्ट्रीय जाट एकता संगठन और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी विरोध में उतर आए। इस दौरान उन्होंने फिल्म के पोस्टर जलाए और सड़क जाम करने की चेतावनी दी।

विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि फिल्म में महाराजा सूरजमल के किरदार को गलत ढंग से दिखाया गया है। इसलिए इस विवादित फिल्म को तत्काल बैन किया जाए। वहीं राजस्थान फिल्म ट्रेड एंड प्रमोशन काउंसिल के महासचिव राज बंसल ने मंगलवार को कहा कि आधे से अधिक सिनेमाघरों में इस फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया गया है। राजधानी जयपुर सहित अन्य स्थानों बीकोर, नागौर, श्रीगंगानगर, जोधपुर, हनुमानगढ़ में फिल्म को परदे से हटा लिया गया है।

बता दें इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता संजय दत्त, अर्जुन कपूर, कृति सेनन मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ‘पानीपत’ के युद्ध पर आधारित है जो कि सदाशिव राव भाउ और अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी।

ये भी पढ़े…

पानीपत रिव्यू : दमदार युद्ध और कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस से भरपूर फुल पैसा वसूल है फिल्म

पानीपत का दमदार ट्रेलर रिलीज, कृति और संजय दत्त का शानदार अभिनय, अर्जुन से निराश हुए लोग

पानीपत के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं संजय दत्त, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Related posts