सड़क किनारे सोने वालों पर ‘प्राणघातक हमला’ करता है ये शख्स, पुलिस ने हिरासत में लिया

indore

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के नलिया बाखल इलाके में मंगलवार की रात सड़क किनारे सो रहे मजदूर पर एक सिरफिरे ने लोहे के सरिए से हमला बोल दिया। हमले में मनोज नामक शख्स बुरी तरह घायल हो गया। उसे गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके की पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी।



CCTV से पकड़ाया आरोपी

सराफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया कि, इलाके में लगे कई सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की। इसी क्रम में इलाके की एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर पुलिस की नजर गई, जिसमें आरोपी को हमला करते हुए देखा गया। आसपास के अन्य सीसीटीवी कैमरों में भी आरोपी की तस्वीरें पुलिस को मिलीं।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गोराकुंड इलाके से हिरासत में ले लिया। इस दौरान आरोपी भागने की फिराक में था। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अजीत इससे पहले भी इस तरह की दो वारदातों को अंजाम दे चुका है। जिसमें एक घायल की मौत हो गई थी। इतना ही नही बल्कि वह हत्या के मामले में कुछ समय पूर्व ही जेल से छूटकर आया था। कहा जा रहा है कि आरोपी बिना कारण और रंजिश के ही सड़क किनारे सो रहे लोगों पर प्राणघातक हमला करता है।

ये भी पढ़े…

इंदौर: घातक रसायन से नकली दवा बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, सरकारी अस्पतालों में भी होती थी सप्लाय

भोपाल एयरपोर्ट पर सिरफिरे ने हेलीकॉप्टर में की तोड़फोड़, विमान के सामने लेटा

सिरफिरे आशिक ने एक्ट्रेस को बनाया बंधक, शादी के लिए किया मना तो कर दी फायरिंग

Related posts