हेमा मालिनी के नाम किसानों का पत्र, कहा- पंजाब आकर समझाएं कृषि कानून, फाइव स्टार होटल में रुकने का खर्च हम देंगे

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी को किसानों ने न्योता भेजा है। इसमें उन्होंने अभिनेत्री से पंजाब आने की बात कही है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही हेमा मालिनी ने किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया था। इस पर किसान संगठनों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

किसान संगठन ने बकायदा हेमा को पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया है कि, वह पंजाब आएं और यहां के किसानों को केंद्रीय कृषि कानूनों के फायदे बताएं। पंजाब के किसान संगठन कांधी किसान संघर्ष कमेटी की ओर से भेजे गए पत्र में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी को पंजाब आने को कहा गया है। पत्र में लिखा गया है कि, ‘पंजाब के किसान आपसे मिलना चाहते हैं। इसके लिए आपको यहां आना होगा और किसानों को केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों के फायदे बताने होंगे। हेमा मालिनी के पंजाब आने की टिकट और फाइव स्टार होटल का एक सप्ताह का खर्च भी संगठन वहन करेगा।’ किसान संगठन अध्यक्ष भूपिंदर सिंह, उपाध्यक्ष जरनैली सिंह ने कहा कि, ‘पंजाब में हेमा मालिनी को भाभी के समान सम्मान दिया जाता है। भाभी मां के समान होती है।’

गौरतलब है कि हेमा मालिनी ने कहा था कि, किसान यह नहीं जानते कि उन्हें क्या चाहिए, उनके पास कोई एजेंडा नहीं है, वे विपक्ष के बहकावे में आ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि, जो प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्हें तो खुद पता नहीं कि वे क्या चाहते हैं और कृषि कानूनों में दिक्कत क्या है? इससे पता चलता है कि वे किसी के कहने पर प्रदर्शन कर रहे।

आज कृषि कानूनों की कॉपी जलाएंगे किसान, हेमा मालिनी ने कहा- प्रदर्शनकारियों को तो मुद्दा तक नहीं पता

Related posts