‘सोशल मीडिया मैनेजर’ के लिए शाही परिवार ने निकाली वेकेंसी, सैलरी 26 लाख, साथ ही मिलेंगी ये सुविधाएं

queen elizabeth,social media manager

चैतन्य भारत न्यूज

आज के समय सोशल मीडिया जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। यदि आपको भी आगे चलकर सोशल मीडिया में बेहतर करियर बनाना है तो आपके पास एक सुनहरा मौका हैं। ऐसा मौका आपको जीवन में शायद फिर कभी नसीब न हो। ऐसा इसलिए क्योंकि जिस नौकरी के बारे में हम बात कर रहे हैं वो है रानी एलिजाबेथ द्वितीय के लिए सोशल मीडिया मैनेजर की है।

क्या रहेगा काम 

जी हां… हाल ही में रानी एलीजाबेथ ने सोशल मीडिया मैनेजर की वेकेंसी निकाली है। रानी एलीजाबेथ को इस पद के लिए ऐसा शख्स चाहिए उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहे और उनकी हर एक्टिविटी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपडेट करता रहे। रानी एलिजाबेथ सोशल मीडिया मैनेजर को बेहतरीन सैलरी पैकेज के साथ कई सुविधाएं भी उपलब्ध कराएंगी। जो भी उम्मीदवार इस जॉब के लिए चयनित होगा उसे बकिंघम पैलेस में रहकर काम करने का मौका मिलेगा।

कितनी होगी सैलरी

सूत्रों के मुताबिक, रिक्त पद का नाम ‘डिजिटल कम्युनिकेशंस ऑफिसर’ है और इस पद पर काम करने वाले व्यक्ति को हर हफ्ते सिर्फ 37.5 घंटे काम करना होगा। इस पद के लिए सालाना सैलरी करीब 26.5 लाख रुपए (30 हजार यूरो) हैं। हालांकि, सैलरी पैकेज आवेदक के अनुभव के आधार पर भी तय किया जाएगा। इसके अलावा इस नौकरी में और भी कई सुविधाएं मिलेंगी। जैसे 15 प्रतिशत नियोक्ता पेंशन स्कीम (6 महीने बाद) और इसमें हर साल 33 छुट्टियां और फ्री लंच भी शामिल है। लेकिन इस नौकरी के लिए उसी शख्स को चुना जाएगा जिसके कंटेंट को मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हो। इच्छुक उम्मीदवार 26 मई तक रॉयल घरेलू वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

 

Related posts