इंटीमेट सीन लीक होने पर भड़कीं राधिका आप्टे, कहा- ये समाज की मानसिकता दिखाता है

radhika apte,radhika apte latest news,radhika apte nude scene,radhika apte nude scene controversy

चैतन्य भारत न्यूज

अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों एक बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अभिनेत्री की फिल्म से उनका एक इंटीमेट सीन लीक हो गया जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ। अब इस मामले में राधिका का बयान आया है कि, फिल्म में और भी कई बेहतरीन सीन हैं, लेकिन सिर्फ इस सीन का लीक होना लोगों में खराब सोच का होना दर्शाता है।

radhika apte,radhika apte latest news,radhika apte nude scene,radhika apte nude scene controversyबता दें राधिका जल्द ही ‘द वेडिंग गेस्ट’ नाम की फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म उन्होंने अभिनेता देव पटेल के साथ काम किया है। इसी फिल्म से उनके कुछ इंटीमेट सीन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे। वीडियो में राधिका और देव की नजदीकियां साफ नजर आ रही थी। वायरल वीडियो और तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जाने लगा है कि ये फिल्म काफी बोल्ड सीन से भरी साबित होने वाली है।

radhika apte,radhika apte latest news,radhika apte nude scene,radhika apte nude scene controversyराधिका ने अपने बयान में कहा कि, ‘फिल्म में और भी बेहतरीन सीन्स हैं लेकिन एक अंतरंग सीन के लीक होना ये दर्शाता है कि हम एक साइको समाज में रहते हैं।’ इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, ‘इस लीक सीन में मेरे अलावा देव पटेल भी हैं। लेकिन ये सीन मेरे नाम पर ही फैलाया जा रहा है। आखिर क्यों इस सीन को देव के नाम के साथ फैलाया नहीं जा रहा है?’

radhika apte,radhika apte latest news,radhika apte nude scene,radhika apte nude scene controversyबता दें फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ इंग्लैंड में 19 जुलाई को रिलीज हुई है। इसमें जिम सरभ की भी अहम भूमिका हैं। फिल्म का निर्देशन माइकल विंटरबॉटम ने किया है। यह फिल्म भारत में कब रिलीज होगी, अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी राधिका का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह वीडियो उनकी साल 2015 में आई फिल्म ‘पार्च्ड’ का था। इस फिल्म के एक गाने में राधिका और आदिल हुसैन के बीच बोल्ड सीन फिल्माया गया था। जानकारी के मुताबिक, फिल्म के इस सीन को पोर्न साइट पर भी अपलोड किया गया था।

 

Related posts