इंडिगो के मालिकों के बीच जंग अब भी जारी, अब भाटिया ने कहा- अच्छी चल रही है पान की दुकान

rakesh gangwal,rahul bhatia,indigo,rahul bhatia latest satatmen about rakesh gangwal

चैतन्य भारत न्यूज

देश की सबसे बड़ी विमान कंपनी इंडिगो के प्रमोटर राहुल भाटिया और राकेश गंगवाल के बीच चल रहे विवाद ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। पिछले दिनों दिए गए राकेश के बयान पर राहुल के समूह ने शुक्रवार को कहा कि, उनके सहयोगी राकेश के आरोपों से कंपनी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

rakesh gangwal,rahul bhatia,indigo,rahul bhatia latest satatmen about rakesh gangwal

गौरतलब है कि, राकेश ने राहुल पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगाए थे। उन्होंने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, इससे अच्छी तो पान की दुकान चलती है। इसके अलावा राकेश ने कहा था कि, शेयर होल्डर एग्रीमेंट में राहुल भाटिया को एयरलाइंस पर ज्यादा कंट्रोलिंग राइट्स दिए गए हैं। अब इसी मामले में राहुल ने राकेश को करारा जवाब दिया है।

rakesh gangwal,rahul bhatia,indigo,rahul bhatia latest satatmen about rakesh gangwalराहुल ने अपने बयान में कहा कि, ‘पान की दुकान अच्छी चल रही है और लगातार बेहतर काम कर रही है।’ उन्होंने कहा कि, कंपनी की आर्थिक स्थिति मजबूत है। बता दें राकेश की इंडिगो की पेरेंट कंपनी इंटरग्लोब एविएशन में 37 फीसदी हिस्सेदारी है, जबकि राहुल की 38 फीसदी हिस्सेदारी है। गौरतलब है कि इंडिगो देश की सबसे बड़ी एयरलाइंस है। इंडिगो के पास 200 हवाई जहाज हैं और ये रोजाना 1400 उड़ाने  भरती हैं।

यह भी पढ़े…

इंडिगो के मालिकों के बीच विवाद, कहा- ‘पान की दुकान’ भी अपने मामलों को बेहतर ढंग से संभालती है

Related posts