जब हमनेे कर्जमाफी की तब मोदी घबरा गए : राहुल गांधी

चैतन्य भारत न्यूज।
भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को राजधानी भोपाल में लोकसभा चुनावों का शंखनाद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जब हमनेे कर्जमाफी की घोषणा की थी तब मोदी घबरा गए और उन्होंने किसानों को 17 रूपए प्रतिदिन देने की घोषणा की और संसद में खूब वाहवाही लूटी। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो गरीबों को गारंटीड इनकम दिया जाएगा। उनके खातों में राशि पहुंचाई जाएगी। इसी के साथ उन्होंने स्टेट हैंगर पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ लोकसभा चुनावों की रणनीति पर भी चर्चा की। बता दें कि इस किसान आभार सम्मेलन में बीजेपी नेता रामकृष्ण कुसुमारिया ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है।

भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने वाले रामकृष्ण कुसमरिया राहुल गांधी के सामने कांग्रेस में शामिल 

राहुल ने साधा मोदी पर निशाना
राहुल गांधी ने किसान आभार सम्मेलन में जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी मध्यप्रदेश की जनता/मतदाताओं का आभार व्यक्त करती है जिन्होंने कांग्रेस को चुनकर मप्र के अवरूद्ध विकास को पुनर्गति प्रदान की है। इसी दौरान उन्होंने रफाल सौदे को लेकर पीएम मोदी पर लगातार तंज कसा है।

राहुल ने पीएम पर साधा निशाना, कहा वाड्रा से जांच के लिए हम तैयार, लेकिन राफेल डील की भी हो जांच

कांग्रेस के बैनर पोस्टरों से सजी राजधानी
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी ढाई बजे से साढ़े चार बजे तक आभार सम्मेलन के मंच पर रहे। इस दौरान उन्होंने विधायकों, किसानों से भी संवाद किया। राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हो रहे इस बड़े आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं ने राजधानी को बैनर पोस्टर से पाट दिया। हर तरफ कांग्रेस के ही बैनर-पोस्टर व झंडे नजर आ रहे थे।

सम्मेलन में 10 हजार में से सिर्फ 5 हजार लोग पहुंचे
इस सम्मेलन में कांग्रेस ने 10 हजार कार्यकर्ताओं और किसानों को ले जाने का दावा किया था लेकिन जिले से 5 हजार लोग ही जुट पाए। लोकसभा चुनाव के दावेदार जितेंद्र गोयल, बाबूलाल मालवीय, सत्यनारायण पंवार, सुरेंद्र मरमट, नरेंद्र कछवाय, दीपक मेहरे, जेसी बौरासी आदि भोपाल पहुंचे थे।

Related posts