चुनाव छोड़कर बैंकॉक नहीं बल्कि इस देश में ध्यान केंद्रित करने गए हैं राहुल गांधी, बीजेपी ले रही चुटकी

rahul gandhi

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ट्वीटर पर भी बैंकॉक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और यूजर्स बस एक ही सवाल कर रहे हैं कि चुनाव के बीच राहुल आखिर कहां चले गए?



बीजेपी नेता और हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर यादव ने भी ट्वीटर पर यह दावा करते हुए लिखा है कि, ‘कल अहमद पटेल भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछ रहे थे कि पार्टी कहां गई? आज पता चला है कि पार्टी बैंकॉक चली गई है।’ सोशल मीडिया पर राहुल के बैंकाक जाने की खबर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इसे महज अफवाह बताया है और इस पर स्पष्टीकरण दिया।

कांग्रेस के सूत्रों ने यह साफ किया है कि, राहुल बैंकॉक नहीं बल्कि ध्यान लगाने के लिए कंबोडिया गए हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, राहुल पांच दिनों तक कंबोडिया में लगने वाले ध्यान शिविर में रहेंगे। फिर वह वापस भारत लौटेंगे और दोनों राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करेंगे। सूत्रों ने यह भी बताया कि, राहुल पहले भी कई बार ध्यान शिविर में जाते रहे हैं। गौरतलब है कि, हरियाणा की 90 सीटों और महाराष्ट्र की 288 सीटों पर 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाला है। दोनों ही राज्यों के चुनावी नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे।

ये भी पढ़े…

VIDEO : कार में बैठे थे राहुल गांधी, अचानक आया जबरा फैन और कर लिया KISS

राहुल गांधी पर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- हेकड़ी और मदरसा में पढ़ाई के चलते आज देशवासियों को शर्मिंदा

सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस, चौकीदार चोर है बयान पर मांगा जवाब

Related posts