पुलवामा हमले के बाद हमने प्रोग्राम कैंसल कर दिए, तीन घंटे तक हंसते हुए पोज दे रहे थे मोदीः राहुल गांधी

चैतन्य भारत न्यूज।

देहरादून। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रैली की। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने रैली में फिर से ”चौकीदार चोर है के नारे लगवाए”।

नेशनल जियोग्राफिक के लिए पिक्चर बना रहे थे मोदी

पुलवामा हमले पर राहुल गांधी ने कहा, ‘जिस दिन पुलवामा में हमला हुआ, हमने एकदम अपनी पोजिशन क्लियर कर दी। मैंने पीसी में साफ बोला और अपने सब प्रोग्राम कैंसल कर दिए। कांग्रेस पार्टी ने कहा कि कांग्रेस पूरे दम के साथ सरकार के साथ, देश के साथ खड़ी है, उसी समय हमारे पीएम जिम कार्बेट पार्क में नेशनल जियोग्राफिक के लिए पिक्चर बना रहे थे, साढ़े तीन घंटे तक हंसते हुए पोज देते रहे और फिर देशभक्ति की बात की।

जीएसटी ने छोटे-मीडियम सेक्टर के बिजनेस बर्बाद कर दिए

राहुल गांधी ने रैली में आज फिर राफेल मामले को लेकर मोदी सरकार को घेरा और चौकीदार चोर है के नारे लगवाए। वहीं जीएसटी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘जीएसटी ने छोटे-मीडियम सेक्टर के बिजनेस बर्बाद कर दिए। मैं नरेंद्र मोदी के बदले में आपसे माफी मांगता हूं। उन्होंने जो गलती की वह हम सही करेंगे।’

पीएम के ट्वीट का जवाब

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि आप डिफेंसिव हो गए हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। इस फोटो में पीएम मोदी, अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी, विजय माल्या, गौतम अडानी और जय शाह की तस्वीरें हैं। इस तस्वीर पर मैं भी चौकीदार लिखा है।

ये भी पढ़ें…

पीएम मोदी ने ट्विटर पर शुरू की #MainBhiChowkidar मुहिम…

Related posts