पुणे में छात्रों से संवाद के बीच लगे मोदी-मोदी के नारे, राहुल बोले- its fine, नो प्रॉब्लम…

चैतन्य भारत न्यूज।

पुणे। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी आज महाराष्ट्र के पुणे में छात्रों से संवाद करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके मन में किसी के लिए भी कोई नफरत नहीं है फिर चाहे वो नरेंद्र मोदी ही क्यों न हों। राहुल के इतना कहते ही वहां मौजूद छात्रों ने मोदी… मोदी… के नारे लगाना शुरू कर दिए, जिसके बाद राहुल ने कहा ‘इट्स फाइन ‘नो प्राब्लम’।

बचपन से जुड़ी यादें की साझा

राहुल गांधी ने अपने बचपन से जुड़ी यादें साझा कीं। एक छात्रा ने उनसे सवाल किया कि भाई-बहन के बीच अक्सर नोंक-झोंक होती है, झगड़े होते हैं। अब आपके बीच झगड़े होते हैं या नहीं। इस पर राहुल गांधी बोले बचपन में दोनों के बीच थोड़ी बहुत लड़ाई होती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

बहन की राखी नहीं उतारता

उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी बहन मेरी बेस्ट फ्रेंड है और हम एक-दूसरे को बखूबी समझते हैं। अगर जहां कहीं बहस की स्थिति होती है तो कभी वह पीछे हट जाती है तो कहीं मैं। हम दोनों हमेशा साथ रहे हैं।’ राहुल ने बताया कि वह रक्षाबंधन के त्योहार के बाद अपने हाथ में तब तक राखी बांधे रहते हैं जब तक कि वह अपने आप टूटकर अलग न हो जाए।

नोटबंदी से अर्थव्यवस्था पर बुरा असर 

राहुल गांधी ने नोटबंदी पर कहा कि इससे अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा। उन्होंने कहा कि 2016 में घोषित की गई नोटबंदी से जीडीपी वृद्धि में दो प्रतिशत की गिरावट आई और लाखों नौकरियां गईं।

Related posts