राहुल गांधी ने चेन्नई में छात्राओं से किया संवाद, बोले ‘सर’ नहीं ‘राहुल’ कहिए

चैतन्य भारत न्यूज।

चेन्नई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज फॉर वुमेन की छात्राओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर करारा हमला बोला। एक छात्रा ने राहुल गांधी से सवाल पूछने के दौरान सर कहा। इस पर उन्होंने छात्रा को बीच में रोकते हुए कहा ”आप मुझे सर के बजाए राहुल कहिए”। राहुल का ये जवाब सुनते ही वहां मौजूद छात्राएं जोर-जोर से हंसने लगे।

क्या पीएम दे सकते हैं जवाब

राहुल गांधी ने वहां मौजूद छात्राओं से बात करते हुए कहा, ”मैं पूछना चाहता हूं क्या पीएम मोदी में इस तरह से तीन हजार महिलाओं के सामने खड़े होकर जवाब दे सकते हैं।

सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने संवाद के दौरान नोटबंदी, राफेल और जीएसटी जैसे मुद्दों के जरिए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी ने देश के व्यापार को बर्बाद कर दिया है। शिक्षा को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि हमारा मानना है कि भारत शिक्षा के क्षेत्र पर बहुत कम खर्च कर रहा है, और इस रकम को बहुत बढ़ाया जाना चाहिए।

जींस, टी-शर्ट में दिखे राहुल गांधी

अभी तक आपने राहुल गांधी को कुर्ता पजामा पहनकर भाषण देते हुए सुना होगा मगर यहां वे जींस, टी-शर्ट और स्पोर्ट्स शूज में नजर आए। विश्लेषकों का मानना है कि नए उम्र के लोग जींस टी शर्ट पहनना पसंद करते हैं। शायद इसी वजह से वे युवाओं से संवाद करने जींस-टीशर्ट में पहुंचे।

Related posts