राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर निशाना, कहा 10 मिनट मुझसे डिबेट कर लें मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

लोकसभा चुनाव करीब आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। गुरुवार को कांग्रेस के अल्पसंख्यक अधिवेशन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए 10 मिनट डिबेट की चुनौती दे दी। उन्होंने कहा कि मोदी कभी डिबेट नहीं करेंगे, वह भाग जाएंगे।

कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेस नेताओं को संबोधित करते हुए राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर सवालों के जवाब से बचने का आरोप लगाया। कांग्रेस के अल्पसंख्यक अधिवेशन में राहुल ने पीएम पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा,  कि नरेंद्र मोदी जी को मेरे साथ एक स्टेज पर खड़ा कर दो। एक मंच पर 10 मिनट के लिए डिबेट करवा दो। मैं इस आदमी को पहचान गया हूं, यह डरपोक आदमी है। कोई इन्हें कह दे कि मैं आपके सामने खड़ा हूं नहीं जाऊंगा पीछे, आप क्या करोगे, नरेंद्र मोदी जी….।’

ये बोलने के बाद राहुल अचानक माइक छोड़कर पीछे की ओर चलने लगे। अधिवेशन में मौजूद कांग्रेस नेताओं ने इस दौरान जमकर ठहाके लगाए।

भाजपा और आरएसएस को कांग्रेस हराएगीः राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि देश को बांटकर, नफरत फैलाकर हिन्दुस्तान पर राज नहीं किया जा सकता। हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री को देश को जोड़ने का काम कर करना चाहिए, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें हटा देना चाहिए। उन्होंने भाजपा औऱ आरएसएस को हराने की बात भी कही।

 

 

Related posts