VIDEO : कार में बैठे थे राहुल गांधी, अचानक आया जबरा फैन और कर लिया KISS

rahul gandhi

चैतन्य भारत न्यूज

वायनाड. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों चार दिवसीय केरल दौरे पर हैं। बता दें राहुल केरल के वायनाड से सांसद हैं। इस महीने में दूसरी बार राहुल ने वायनाड में राहत शिविरों का दौरा किया। दरअसल, इस क्षेत्र में बारिश एवं भूस्खलन के कारण बड़े स्तर पर तबाही हुई है। ऐसे में राहुल अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से उनका हाल जानने पहुंचे। जैसे ही सड़क पर राहुल की गाड़ी रुकी तो उनसे हाथ मिलाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान तमाम गार्डों और सुरक्षा के घेरे को लांघते हुए एक शख्स आया और उसने राहुल को किस कर लिया।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों को भीड़ देखकर गाड़ी रुकी और फिर राहुल सबसे मिलने पहुंच गए। जब राहुल अपनी कार में आकर बैठे तो उनके पास एक शख्स आया। पहले तो उसने राहुल से हाथ मिलाया और फिर तुरंत राहुल के गाल पर किस कर लिया। इस दौरान राहुल गांधी थोड़े से असहज हो गए।



बता दें राहुल ने चुनगाम और वलाड के शिविरों में लोगों को राहत सामग्री वितरित की और उनकी परेशानियों को सुना। अब राहुल 29 एवं 30 अगस्त को कोझिकोड और मल्लापुर विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। बता दें ये दोनों क्षेत्र वायनाड विधानसभा क्षेत्र के तहत ही आते हैं।

ये भी पढ़े…

राहुल गांधी ने लिया फैसला, इस वजह से नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

राहुल गांधी पर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- हेकड़ी और मदरसा में पढ़ाई के चलते आज देशवासियों को शर्मिंदा 

राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, ली हार की जिम्मेदारी, इस नेता को बनाया गया अंतरिम अध्यक्ष

Related posts