राहुल ने पीएम पर साधा निशाना, कहा वाड्रा से जांच के लिए हम तैयार, लेकिन राफेल डील की भी हो जांच

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रॉबर्ट वाड्रा, पी चिदंबरम और राफेल मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसके खिलाफ जांच करनी हो करें, लेकिन राफेल डील पर भी प्रधानमंत्री को जांच करवानी चाहिए। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल डील में शामिल होने का आरोप भी लगाया।

राहुल गांधी ने कहा कि राफेल डील में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुए हैं।

रॉबर्ट वाड्रा से ईडी ने की थी पूछताछ

https://www.chaitanyabharatnews.com/robert-vadra-arrives-at-ed-office/

बता दें कि बुधवार को ईडी ने वाड्रा से 6 घंटे पूछताछ की थी, इस दौरान ईडी ने वाड्रा से लंदन में संपत्ति होने के मामले में सवाल किए थे, जिस पर वाड्रा ने लंदन में कोई संपत्ति होने से इंकार किया था। ईडी ने वाड्रा को गुरूवार को फिर पेश होने को कहा था। दूसरे दिन वाड्रा करीब 9 घंटे तक ईडी ऑफिस में रहे थे।

30 हजार करोड़ चोरी का आरोप
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद राहुल गांधी ने फिर राफेल मुद्दे में भ्रष्टाचार का दावा किया। उन्होंने आरोप लगाए कि प्रधानमंत्री ने 30 हजार करोड़ का घपला किया। राहुल गांधी ने कहा हम एक साल पहले से कह रहे हैं कि राफेल मामले में घोटाला हुआ है जिसमें प्रधानमंत्री भी शामिल हैं। राहुल गांधी ने राफेल डील पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस मुक्त भारत पर राहुल ने ली चुटकी
कांग्रेस मुक्त भारत के सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘वेरी गुड! कांग्रेस को खत्म कर देंगे। बहुत अच्छा काम किया राजस्थान में कर दिया, मध्य प्रदेश में किया, छत्तीसगढ़ में वेरी गुड!ऐसे ही खत्म करने का काम करते रहिए।’

भाजपा का पलटवार
राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार किया। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि कुछ लोगों, खासतौर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े संवेदनशील मुद्दों को बदनाम करने की सुपारी ले रखी है।

रिपोर्ट पर बवाल

राफेल मामले में एक अखबार में छपी खबर को लेकर सुबह से बवाल चल रहा है। इस रिपोर्ट में तत्कालीन रक्षा सचिव के एक नोटिंग के हवाले से दावा किया गया है कि प्रधानमंत्री कार्यालय इस मामले में समानांतर बातचीत कर रहा था।

गुरूवार को राहुल ने दी थी डिबेट करने की चुनौती

https://www.chaitanyabharatnews.com/rahul-gandhi-said-10-minutes-debate-to-me/

Related posts