गले पड़ने के बयान पर राहुल की प्रतिक्रिया, ‘नफरत को प्यार ही काट सकता है’

चैतन्य भारत न्यूज।

अजमेर। कांग्रेस सेवादल के महाधिवेशन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के गले पड़ने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नफरत को प्यार ही काट सकता है। इस दौरान उन्होंने भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘देश में इस वक्त विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ देश में भाजपा और आरएसएस की विचारधारा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस की’।

मोदी से गले मिले तो नहीं थी कोई नफरत

राहुल गांधी ने कहा कि भारत नफरत का नहीं बल्कि प्यार का देश है और नफरत को नफरत नहीं बल्कि प्यार ही काट सकता है। उन्होंने कहा कि जब वह लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले मिले तो उनके दिल में नरेंद्र मोदी के लिए किसी तरह की नफरत नहीं थी।

पीएम ने कहा था गले लगना और गले पड़ना में अंतर

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने कहा था कि गले लगना और गले पड़ना दोनों में बहुत अंतर है।

राहुल गांधी ने कहा मोदी जी बड़े-बड़े भाषण देते हैं कि देश को बदलना है। 70 साल में कुछ नहीं हुआ। मतलब गांधी जी ने कुछ नहीं किया, सरदार पटेल ने कुछ नहीं किया, जवाहर लाल नेहरू, आंबेडकर, देश के मजदूर, देश की जनता, देश के किसान किसी ने कुछ नहीं किया।’

कांग्रेस पार्टी का करते हैं अपमान

राहुल ने कहा ‘आपने संसद में देखा, एक तरफ नरेंद्र मोदी  मेरे बारे में कांग्रेस के बारे में उल्टी सीधी बात करते हैं। गाली देते हैं। पूरी कांग्रेस पार्टी का अपमान करते हैं, वह कहते हैं कि कांग्रेस को मिटा दूंगा, और कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष लोकसभा में जाकर उनके गले लगता है।

उन्होंने कहा, ”भले ही बीजेपी और मोदी कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हों लेकिन हम 2019 में उन्हें हराएंगे, हम उन्हें मिटाएंगे नहीं।

Related posts