राजस्थान: चुरू में ट्रक से भिड़ी कार, 7 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

road accident,road accident in rajsthan,churu

चैतन्य भारत न्यूज

चुरू. राजस्थान के चुरू जिले में सालासर के पास नेशनल हाईवे 58 पर सोमवार सुबह कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार 8 लोगों में से 7 की मौत हो गई है। जबकि, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वाले सभी सीकर जिले के फतेहपुर और रोलसाहबसर गांव के रहने वाले हैं।



पुलिस ने घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। बाकी 7 शवों को सालासर मोर्चरी में रखवाया गया। हादसे का कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस भीषण सड़क हादसे पर दुख जताया है।

घटना की सूचना सामने आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘फतेहपुर रोड पर सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं। इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं। परिवार को यह दुख झेलने की ताकत मिले। घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना है।’

बता दें इससे पहले 9 जनवरी को जिले में एक और सड़क हादसे में 8 लोगों की जान चली गई थी। एनएच 11 राजलदेसर से करीब छह किमी परसनेऊ की ओर 9 जनवरी की सुबह नौ बजे एक निजी बस और मारूती वैन में हुई आमने-सामने की टक्कर में दो सगे भाई व चाचा-भतीजा सहित वैन में सवार आठ लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़े…

ओडिशा: कटक में ट्रेन हादसा, पटरी से उतरे 8 डब्बे, 40 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, दो मिनी बसों में भीषण टक्कर, 12 लोगों की मौत

सऊदी अरब में बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 35 विदेशी नागरिकों की मौत

Related posts