आपत्तिजनक हालत में मिलने पर प्रेमी जोड़ा के काटे बाल, पेशाब भी पिलाया, वायरल हुआ वीडियो

rajasthan,rajasthan crime,

चैतन्य भारत न्यूज

राजस्थान के नागौर जिले से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमी जोड़े के साथ अमानवीय व्यवहार का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है। दरअसल यहां पर एक महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में कुछ लोगों ने पकड़ लिया, जिसके बाद पंचायत ने दोनों के खिलाफ तुगलकी फरमान सुना दिया।



rajasthan,rajasthan crime,

पंचायत की ओर से फरमान सुनाया गया कि महिला और पुरुष दोनों के बाल काट दिए जाए और उन्हें सबके सामने पेशाब पिलाया जाए। इस घटना का वीड‍ियो क‍िसी ने र‍िकॉर्ड कर ल‍िया और दो द‍िन बाद यह वीड‍ियो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो नागौर जिले के निंबी जोधा का है।

rajasthan,rajasthan crime,

इस वीडियो में एक महिला और एक पुरुष के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करते हुए लोग नजर आ रहे हैं। साथ ही महिला व पुरुष के एक युवक बाल काटते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान पुरुष को एक बोतल में भरकर पेशाब भी पिलाया गया।

rajasthan,rajasthan crime,

वीडियो की पुष्टि होने पर एसपी डॉ.विकास पाठक व ASP नीतिश आर्य, निंबी जोधा पहुंचे। खबरों के मुताबिक, इस पूरे मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है लेकिन अमानवीय घटना होने के कारण पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जांच पूरी होने के बाद आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े…

सौतेले भाई के बच्चे की मां बनी नाबालिग बहन, कहा- रोज करता था रेप

स्कूल में ही प्रेमिका संग संबंध बना रहा था टीचर, उसी वक्त पहुंच गए गांववाले और फिर

प्यार में धोखा मिला तो मां ने स्तन पर जहर लगाकर बच्चे को दूध पिलाकर मार डाला

Related posts