जोधपुर: महिला सुरक्षा प्रहरी की आंखों में मिर्ची डालकर जेल से फरार हुए 16 कैदी

चैतन्य भारत न्यूज

फलौदी. राजस्थान के जोधपुर जिले की फलौदी जेल से 16 कैदी फरार हो गए, जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कैदियों ने जेल में तैनात सुरक्षा कर्मियों की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और फिर फरार हो गए।

बिखरी हुई थी सब्जी

बता दें ये मामला जोधपुर जिले के फलोदी तहसील स्थित एक जेल का है। उप जिला कलेक्टर यशपाल आहूजा ने बताया कि, फलौदी जेल की महिला सुरक्षा प्रहरी की आंखों में पहले कैदियों ने मिर्च डाली और फिर भाग गए। जब शोर शराबा हुआ तो जेल कर्मियों ने जाकर देखा तो सब्जी बिखरी हुई थी और एक महिला प्रहरी तड़प कर चिल्ला रही थी।

हर रास्तों पर नाकेबंदी

हड़कंप मचने के बाद तुरंत जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह को इस घटना की जानकारी दी गई। जिनके निर्देशन के बाद फलौदी के विभिन्न रास्तों पर सघन नाकेबंदी की गई है। यहां से निकलने वाले हर वाहन की बारीकी से तलाशी ली जा रही है।

ये कैदी हुए फरार

इस घटना में सुखदेव, शौकत अली और अशोक 302 यानी हत्या के मामले में विचाराधीन और सजायाफ्ता कैदी थे। प्रदीप 304 यानी हत्या के प्रयास का आरोपी था। इसके अलावा जगदीश प्रेम अनिल मोहन राम श्रवण मुकेश और शिवप्रताप एनडीपीएस मामले यानी कि मादक पदार्थ तस्करी के मामले में सजायाफ्ता वह विचाराधीन कैदी थे।जानकारी के मुताबिक, फरार हुए ज्यादातर कैदी धारा 302 (हत्या) और एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में बंद थे।

Related posts