काम ना करने पर चचेरे भाई-भाभी 7 साल की मासूम को गर्म सरिए और सिगरेट से जलाते थे, नाखून तक उखाड़ देते थे

चैतन्य भारत न्यूज

राजस्थान के राजसमंद से हैवानियत का एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां एक बिना माता-पिता की बच्ची के साथ उसके चचेरे भाई-भाभी ने ऐसा बर्ताव किया कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। सात साल की मासूम बच्ची के साथ ऐसी यातना की जा रही थी कि जिसे देख जल्लाद भी कांप उठे। बच्ची के काम नहीं करने पर नंगा कर उल्टा लटका दिया जाता था और फिर गर्म सरिए और सिगरेट से जगह-जगह दागा जाता था।

चचेरे भाई-भाभी का जब इतना दर्द देने का बाद भी मन नहीं भरता तो वे मासूम के नाखून तक उखाड़ लेते थे। हैवानियत की हद तो तब पार हो गई जब दोनों पति-पत्नी गुस्से में बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची तक डाल देते थे। जब ज़ुल्म की इंतहा हो गई तो यह मासूम भाग कर थाने पहुंच गई। लेकिन थाने में भी पत्थरदिल पुलिस वाले बैठे थे। उन्होंने उस मासूम का दर्द सुनने के बजाय उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद आस पास के पड़ोसियों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। तब जाकर पुलिस आगे आई और आरोपी चचेरे भाई-भाभी को गिरफ्तार किया गया।

मासूम बच्ची के आरोपी उसके रिश्तेदार हैं। मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली और दूसरी पत्नी के साथ वह गुजरात के सूरत में मजदूरी करने चला गया। पीछे अपने बच्ची को आरोपियों के हाथ छोड़ गया। आरोपी सुबह से रात तक बच्ची से काम कराते थे। मासूम की उम्र भी अभी कम ही थी तो वह थोड़ी बहुत शैतानी कर लेती थी या फिर खेलने चली जाती थी जिसके बाद तो उस पर ज़ुल्म शुरू हो जाते थे।

Related posts