नागरिकता संशोधन कानून पर बोले रजनीकांत, ट्वीटर पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

rajnikant,parineeti chopra,

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली.  सुपरस्टार रजनीकांत ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के लिए हो रहे विरोध प्रदर्शन में हिंसा को लेकर एक ट्वीट किया है जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।



रजनीकांत ने ट्वीट कर कहा कि, ‘हिंसा और दंगों से किसी भी मसले का समाधान नहीं मिल सकता। मैं देश के लोगों को कहना चाहता हूं कि वह एकता दिखाए। एकजुट होकर रहें। भारत की सुरक्षा और हितों का पूरा ध्यान रखें। हिंदा की घटनाएं मुझे बहुत दुख पहुंचाती है।’ इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें #ShameOnYouSanghiRajini हैशटैग के साथ ट्रोल कर रहे हैं।

एक ने लिखा कि, ‘सर आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी…’ एक यूजर लिखता आपने बीजेपी के ट्वीट्स देखे हैं क्या? यार मैं आपका फैन था लेकिन अब मुझे खुद को आपका फैन कहते शर्म आ रही है।’ हालांकि कुछ लोगों ने उनका साथ भी दिया। वहीं रजनीकांत से पहले अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अपनी राय रखी।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘अगर नागरिकों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता रहे तो कैब (Citizenship Amendment Bill) को भूल जाइये। हमें एक बिल पास करना चाहिए और अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना छोड़ देना चाहिए। अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है? बर्बर है।’

ये भी पढ़े…

नागरिकता कानून पर बेटी ने किया विरोध तो पापा सौरव गांगुली ने ऐसे किया बचाव, उठे कई सवाल

नागरिकता कानून को लेकर देशभर में बवाल, UP के गाजियाबाद, मेरठ, बरेली समेत 14 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद

नागरिकता कानून के खिलाफ आज भारत बंद, देशभर में प्रदर्शन जारी, कई जगह धारा 144 लागू

Related posts