रजनीकांत का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे 2019 लोकसभा चुनाव

चैतन्य भारत न्यूज।

चैन्नई। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में पिछले कई समय से ये सुनने में आ रहा था, कि वो इस साल लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हाल ही में रजनीकांत ने इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए यह घोषणा कर दी है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे और न ही वह किसी राजनीतिक दल का समर्थन करेंगे।

रजनीकांत ने अपने फैन क्लब रजनी मक्कल मंदरम के लेटरहेड पर जारी एक बयान में अपने सभी प्रशंसकों से इस बारे में कहा कि, उनके नाम व तस्वीर का इस्तेमाल किसी के द्वारा वोट मांगने के लिए नहीं किया जाना चाहिए।

तमिलनाडु की मुख्य समस्या पानी होगी

सूत्रों के अनुसार रजनीकांत ने कहा कि, मैं आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रहा हूं। हमारा लक्ष्य तमिलनाडु विधानसभा चुनाव है। मैं लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को समर्थन नहीं करने जा रहा। इसलिए कोई भी मेरी तस्वीर या आरएमएम के चिन्ह का इस्तेमाल समर्थन में या किसी पार्टी के चुनाव प्रचार में नहीं कर सकता।

इसके बाद रजनीकांत ने अपने सभी प्रशंसकों से अपील भी की, ‘आगामी चुनाव में तमिलनाडु की मुख्य समस्या पानी होगी। कोई भी पार्टी जो केंद्र में मजबूत व स्थायी सरकार बनाएगी और जो योजनाओं के जरिए तमिलनाडु के पानी की समस्या को स्थायी रूप से हल कर सकती है और इसे पूरा करने का आश्वासन दे, उसे समर्थन दिया जाना चाहिए और प्रशंसकों को इसी आधार पर वोट करना चाहिए।’

 

Related posts