रजनीकांत की बेटी के प्री-वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल, मेहमानों को दिया ये खास तोहफा

चैतन्य भारत न्यूज।
सुपरस्टार रजनीकांत पिछले कई दिनों से अपनी बेटी की शादी के कारण चर्चाओं में चल रहे हैं। उनकी छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत की शादी की तैयारियां अब पूरी हो चुकी हैं और शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। सौंदर्या एक्टर-बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी संग शादी करने जा रही हैं। 8 फरवरी को उनका प्री-वेडिंग रिसेप्शन हुआ जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रिसेप्शन में राजनेता और स्टार्स नहीं आए नजर
इन वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों ही परिवार साथ में फोटोशूट करवा रहे हैं। इस कपल का प्री-वेडिंग रिसेप्शन Raghavendra Kalyana Mantapa Auditorium में रखा गया था। इस रिसेप्शन में दोनों ही परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। खास बात तो ये है कि इस रिसेप्शन में कोई भी राजनेता या फिर स्टार्स नजर नहीं आए।

रिसेप्शन में सौंदर्या ने ढाया कहर
रिसेप्शन के दौरान सौंदर्या बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं और उनके होने वाले पति भी ट्रेडिशनल ऑउटफिट में काफी हैंडसम दिख रहे थे। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं रजनीकांत भी अपनी पत्नी लता संग नजर आ रहे हैं। बेटी की शादी की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ तौर से दिखाई दे रही है।

रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दिए ‘सीड बाल’
सौंदर्या और विशगन के प्री-वेडिंग रिसेप्शन की सबसे खास बात यह थी कि रजनीकांत के परिवारवालों ने रिसेप्शन में आने वाले सभी मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर सीड बाल दिए थे। जानकारी के लिए बता दें सीड बाल में बीज को सॉइल मटेरियल के साथ लपेटकर सुखाया जाता है। ये सीड एक तरह से प्री-प्लांटेड होता है और इसमें बीज जर्मिनेशन तक सुरक्षित रहता है।

साल 2010 में हुई थी सौंदर्या की पहली शादी
बता दें ये सौंदर्या की दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने साल 2010 में बिजनेसमैन अश्वनि राजकुमार से शादी की थी। दोनों की शादी 7 साल चली और फिर साल 2017 में उनका तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। वहीं सौंदर्या के होने वाले पति विशगन वंगामुड़ी की बात करें तो वे मशहूर एक्टर और बड़े बिजनेसमैन हैं। विशगन ने साल 2018 में तमिल थ्रिलर फिल्म Vanjagar Ulagam के जरिए इंडस्ट्री में एंट्री की थी।

Related posts