पाकिस्तान के झंडे को सीने से लगाकर राखी सावंत ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर लोग सुना रहे खरीखोटी

rakhi sawant,rakhi sawant photo with pakistani flag,rakhi sawant pakistani flag photo,rakhi sawant news

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत हर थोड़े दिन में कोई न कोई ऐसे कारनामे कर देती हैं जिसके बाद वह सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह पाकिस्तान के झंडे को अपने सीने से लगाते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अब राखी को इस तस्वीर के कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

तस्वीर में आप देख सकते हैं राखी एक खूबसूरत लोकेशन पर पाकिस्तान के झंडे को लेकर खड़ी हुईं हैं। उनकी इस तस्वीर को देखते ही लोग गुस्से से आग बबूला हो गए। लेकिन जब सभी ने इस तस्वीर के साथ दिया गया कैप्शन पढ़ा तब जाकर पूरा माजरा समझ आया। राखी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ”मुझे अपना भारत देश बेहद पसंद है, लेकिन ये मेरी आने वाली फिल्म ‘धारा 370’ का एक सीन है।” इसके अलावा राखी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, “हाय फ्रेंड्स, ये एक पाकिस्तानी सेटअप है। इस फिल्म का नाम धारा 370 है जो कश्मीर के पंडितों पर आधारित है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने बताया कि, इस फिल्म में वह एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनका किरदार आतंकवादी संगठनों का भंडाफोड़ करता है जो छोटे बच्चों को जिहादी बनाने का काम करते हैं। हालांकि, राखी को इस तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर कई लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप पाकिस्तान की नागरिकता के लिए सही हैं मिस राखी ‘पाकिस्तानी’ सावंत।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पैसे की खातिर दुश्मन मुल्क का झंडा सीने से लगा लेंगी? गद्दार औरत’ कई सारे यूजर्स ने तो राखी को अनफॉलो करने की धमकी तक दे डाली। गौरतलब है कि, राखी लाइम लाइट में आने के लिए हर थोड़े दिन में ऐसे कारनामे करती ही रहती हैं। उनका ये कारनामा भी लाइमलाइट का हिस्सा माना जा रहा है।

Related posts