राखी सावंत ने होटल के कमरे में NRI से की गुपचुप शादी? ब्राइडल फोटोज से हुआ बड़ा खुलासा

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं। इन दिनों राखी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। राखी इन तस्वीरों में दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि राखी शादी के बंधन में बंध गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

कहा जा रहा है कि राखी ने गुपचुप तरीके से मुंबई के जे डब्लू मैरियट होटल में एक NRI से शादी कर ली है।  इतना ही नही बल्कि खबर तो ये भी आई कि लोगों को ये बात पता न चले इसलिए राखी सावंत ने होटल के बदले कमरे में शादी की है। हालांकि, राखी ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि, यह महज एक ब्राइडल फोटोशूट है। राखी ने कहा कि, ‘यह सच नहीं है कि मैंने शादी कर ली है। मैं जेडब्ल्यू मैरियट में एक ब्राइडल शूट कर रही थी। जहां 2-3 लोग ही शूट के दौरान मौजूद थे जिसमें से एक एनआरआई भी था।’

इसके अलावा राखी ने कहा कि, ‘अगर कोई एक्ट्रेस हाथों में मेहंदी लगाती है या माथे पर सिंदूर लगाती है तो यह मान लिया जाता है कि उसने शादी की है। अगर कोई एक्ट्रेस हॉस्पिटल जाती है तो कहा जाता है कि वो बेबी प्लानिंग या अबॉर्शन के लिए गई है। अगर मैं शादी का प्लान करूंगी तो वो साल 2020 होगा। मैं खुलेआम इसका एलान करूंगी।’ बता दें राखी हमेशा अपने बोल्ड बयानों और तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। राखी सावंत ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए हैं।

Related posts