श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष भी निकले कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी के साथ भूमि पूजन में हुए थे शामिल

चैतन्य भारत न्यूज

अयोध्या. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्र्स्ट के अध्यक्ष एवं कृष्ण जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बुधवार को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। नोडल अधिकारी डॉक्टर भूदेव सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से स्वास्थ्य विभाग प्रशासन व सरकार में हड़कंप मच गया है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएम सर्वज्ञ राम मिश्रा से बात कर उन्हें सभी सुविधाएं देने को कहा है। इस संबंध में सीएम योगी ने खुद मेदांता अस्पताल के डॉ नरेश त्रेहन से भी बात की है। सीएम ने महंत को तुरंत मेदांता में भर्ती करने का आग्रह किया है।

बता दें महंत नृत्य गोपाल दास हर वर्ष की तरह इस बार भी जन्माष्टमी के मौके पर मथुरा पहुंचे थे। जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई। इसके बाद आनन-फानन में डॉक्टरों को बुलाया गया। तबीयत बिगड़ने के बाद डीएम मथुरा समेत आगरा के सीएमओ व अन्य डॉक्टर इलाज के लिए सीताराम आश्रम पहुंचे। साथ ही कोविड-19 की टीम भी आश्रम पहुंची। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया। उनका कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आ गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही अयोध्या में रामलला के दो पुजारी कोरोना संक्रमित मिले थे। इसके अलावा कई पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। कोरोना संकट को देखते हुए राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में खास इंतजाम किए गए थे। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था।

ये भी पढ़े…

मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

अयोध्या : राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले कोरोना संकट, राम लला के पुजारी और 16 पुलिसकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव

 गृहमंत्री अमित शाह पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती

Related posts