उप्र पुलिस ने किया बड़े गैंग का खुलासा, जो दिन में भक्ति और रात में करता था पाप

rampur

चैतन्य भारत न्यूज

रामपुर. उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक ऐसी गैंग को पकड़ा है, जो दिन में भक्ति और रात में पाप करते थे। इस गैंग के लोग दिनभर गुरुद्वारों में जाकर पाठ करते थे और रात में बैंकों में जाकर चोरी करते थे। मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किया गया।



यह मामला रामपुर जिले के बिलासपुर कोतवाली का है। यहां तीन सरदार दिन में गुरुद्वारों में पाठ करते थे और वहीं पर चोरी की प्लानिंग भी करते थे। फिर समय निकालकर वे लोग बैंक की रैकी भी कर आते थे। इस गिरोह का भांडा तब फूटा जब बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक सरदार बैंक का ताला तोड़कर चोरी करते हुए देखा गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की और तीनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता के मुताबिक, पंजाब एंड सिंध बैंक में 18 नवंबर की रात को कुछ चोरों ने पहले चैनल काटा और फिर उन्होंने लॉकर को काटने का प्रयास किया था। चोरी की घटना के बाद बैंक मैनेजर ने इसकी शिकायत पुलिस में की।

जांच में तीनों चोरों की शिनाख्त करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। चोरों ने अपनी पहले की हुई चोरी भी कबूल कर ली। पुलिस ने चोरों के पास से एक तमंचा, दो पोनिया देसी बंदूक, दो खोखा, पांच जिंदा कारतूस, एक सिलेंडर कटर, एक ऑक्सीजन सिलेंडर, हथौड़ी और रेगुलेटर बरामद किया है।

ये भी पढ़े…

गुजरात : स्वामीनारायण मंदिर के आश्रम में छप रहे थे नकली नोट, साधु समेत 5 गिरफ्तार

13 लाख भारतीयों के डेबिट-क्रेडिट कार्ड का डेटा चोरी, ऑनलाइन बेच रहे हैकर्स

रेल मंत्री पीयूष गोयल के घर चोरी, आरोपित नौकर गिरफ्तार, महत्वपूर्ण दस्तावेज लीक करने का शक

Related posts