पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, पति बना हैवान, गर्भवती के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया

चैतन्य भारत न्यूज 

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। उसने गर्भवती पत्नी के चरित्र पर शक करके ना सिर्फ उसको पीटा बल्कि हाथ-पांव बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया।

मामला मिलक थाना क्षेत्र के ठिरिया विष्णु गांव का है। रामपुर के रहने वाले एक शख्स को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था। इस बात को लेकर पति और पत्नी में अक्सर ही झगड़ा होता था। शनिवार को एक बार पति-पत्नी में कहा सुनी हुई और गुस्से में पति बेहद हिंसक हो गया। पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। महिला चीखती चिल्लाती रही। इसके बाद पति ने पति ने बिजली के तार के अंदर से तांबे का तार निकाला और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को सिलने लगा। पत्नी ने बताया कि उसे बहुत दर्द हो रहा था लेकिन वह चिल्ला भी नहीं पा रही थी। उसका प्राइवेट पार्ट सिलने के बाद पति ने उसका हाथ-पांव खोला और वहां से भाग गया।

पीड़िता ने बताया उसका पति किसी से बोलने नहीं देता किसी के साथ बैठने नहीं देता था। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी को अभी 2 साल पहले हुई थी। कई बार परिजन द्वारा समझाने पर भी पति नहीं समझता है। पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। फिलहाल महिला की हालत गंभीर है।

पति हुआ गिरफ्तार

एसपी शगुन गौतम ने बताया कि सूचना पर पहुंची ने एफआईआर दर्ज की और अस्पताल में जाकर महिला के बयान दर्ज किए। महिला के पति की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की गई और देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Related posts