झारखंड CM सोरेन ने पीएम मोदी को लेकर किया विवादित ट्वीट, बीजेपी नेता बोले- ‘ओछी हरकत कर दी आपने’

चैतन्य भारत न्यूज

रांची. झारखंड में कोरोना संक्रमण की वजह से हालत लगातार खराब हो रही है। ऐसे में सरकार के तमाम दावें भी कोरोना के आगे फेल हो रहे हैं। इन सबके बीच राजनेताओं की बयानबाजी जारी है। गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को फोन कर कोरोना संकट को लेकर चर्चा की। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी इस चर्चा में शामिल थे। सीएम सोरेन ने इसके बाद जो ट्वीट किया, use lekar अब बवाल छिड़ गया है।


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी से बातचीत के बाद सोशल मीडिया के जरिए चर्चित कार्यक्रम ‘मन की बात’ का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में सीएम ने कहा, ‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की। बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते।’ उनके इसी ट्वीट को लेकर अब बवाल हो रहा है।


बीजेपी नेता इसको लेकर हेमंत सोरेन को निशाना बना रहे हैं। झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी ने तो इस बयान को लेकर सीएम हेमंत सोरेन को फेल मुख्यमंत्री करार दिया है।

सीएम सोरेन के इसी ट्वीट को लेकर अब झारखंड में बयानबाजी हो रही है। बीजेपी नेता इसको लेकर हेमंत सोरेन को निशाना बना रहे हैं। झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी ने तो इस बयान को लेकर सीएम हेमंत सोरेन को फेल मुख्यमंत्री करार दिया है।


हेमंत सोरेन ने इस तरह सोशल मीडिया पर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा, तो जवाब में केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों की पूरी फौज उतर गई। केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने हेमंत सोरेन को जवाब देते हुए लिखा, ‘कृपया संवैधानिक पदों की गरिमा को इस निम्न स्तर तक न ले जाएं। महामारी के इस कठिन समय में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, हम एक टीम इंडिया हैं।’


असम सरकार में मंत्री और भाजपा के बड़े नेता हेमंता बिस्वा शर्मा ने भी हेमंत सोरेन को जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि आपका यह ट्वीट न सिर्फ़ न्यूनतम मर्यादा के ख़िलाफ़ है बल्कि उस राज्य की जनता की पीड़ा का भी मजाक़ उड़ाना है जिनका हाल जानने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी ने फ़ोन किया था। बहुत ओछी हरकत कर दी आपने। मुख्यमंत्री पद की गरिमा भी गिरा दी।

Related posts