अपने पालतू घोड़े की मौत से बेहद दुखी हैं रणदीप हुड्डा, तस्वीर शेयर कर लिखा भावुक संदेश

randeep hooda,randeep hooda horse,randeep hooda upcoming film

चैतन्य भारत न्यूज

अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा का पशु-प्रेम किसी से छुपा नहीं है। रणदीप अपने कुत्तों और घोड़ों की खुद देखरेख करते हैं और आए दिन उनके साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में रणदीप ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश लिखा है जिसके जरिए उन्होंने यह बताया है कि उनका एक घोड़ा इस दुनिया को छोड़कर चला गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

रणदीप ने लिखा है कि, ‘हमारे अड़ियल बूढ़े योद्धा क्रेआन को घोड़ों के स्वर्ग में जाने दिया गया। वो उठकर पीछे को गिर गया और उसका सिर एक पत्थर पर जा लगा था। 3 दिन लगातार उसे उठाने की कोशिश की गई पर उसे गर्दन के नीचे लकवा हो गया था और वो अंधा भी हो गया था। वो ऐसे कई बार गिर चुका था- कुछ बार तो मैं ही उस पर सवार था इसके बावजूद वो गिर गया था। वो बहुत बलवान था और किसी की ज्यादा नहीं सुनता था, पर फिर भी हमारा बहुत खास था। 15 सालों में खूब सारी यादें छोड़ गया। अलविदा दोस्त और ये सिखाने के लिए शुक्रिया की हमारी बुरी आदतें ही हमें ले डूबती हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में रणदीप एक खास किरदार निभाएंगे। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि, रणदीप इससे पहले भी इम्तियाज के साथ फिल्म ‘हाईवे’ में काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़े

सारा और कार्तिक की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कपिल देव की बायोपिक के लिए रणवीर सिंह नहीं बल्कि ये एक्टर था पहली पसंद

Related posts