‘मर्दानी-2’ का फर्स्ट लुक वायरल, पुलिस की वर्दी पहन सनसनी मचा रही रानी मुखर्जी

rani mukerji,rani mukerji films,mardaani 2

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर दबंग किरदार में नजर आने वाली हैं। इन दिनों रानी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘मर्दानी-2’ फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इन दिनों रानी फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही है। इस बीच रानी का ‘मर्दानी 2’ से फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

rani mukerji,rani mukerji films,mardaani 2

महिला कॉप बनी रानी

इस बार भी रानी कॉप के किरदार में नजर आने वाली हैं। वैसे महिला पुलिस ऑफिसर की वर्दी में रानी का दबंग और प्रभावित लुक नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी रानी के कॉप लुक को देखकर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं। फिल्म में रानी के किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय है। पहले पार्ट में भी रानी ने ये ही किरदार निभाया था। फिल्म के निर्देशक गोपी पुतरन हैं। साथ ही ‘मर्दानी 2’ को आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म ‘मर्दानी 2’ को इसी साल रिलीज करने की तैयारी चल रही है।

गौरतलब है कि, फिल्म ‘मर्दानी’ साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रानी की शानदार एक्टिंग और उनके किरदार को काफी सराहा गया था। फिल्म की कहानी एक ईमानदार पुलिस कॉप पर आधारित थी। फिल्म में रानी एक ऐसी पुलिस ऑफिसर बनी थीं जिसनें बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। ‘मर्दानी’ की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने ‘मर्दानी-2’ बनाने का फैसला लिया। वहीं रानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वे फिल्म ‘हिचकी’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म को भी जनता का खूब प्यार मिला था।

Related posts