UP: विश्व हिंदू महासभा के यूपी अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या, मोबाईल फोन से खुलेगा राज

ranjeet bachchan

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में रविवार सुबह अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासभा के यूपी अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना उस समय की है जब रंजीत सुबह टहलने के लिए निकले थे।



जानकारी के मुताबिक, घटना सुबह करीब साढ़े 6 बजे की बताई जा रही है। रंजीत अपने दोस्त आशीष श्रीवास्तव के साथ टहलने निकले थे। जब वह ग्लोब पार्क से निकल रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी। इस घटना में रंजीत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रंजीत के दोस्त को भी चोट लगी है, उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। हत्या की वजह अब तक पता नहीं चल पाई है।

फिलहाल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हमलावरों की तलाश में जुटी है। लखनऊ के एडिशनल पुलिस कमिश्नर नवीन अरोड़ा ने बताया कि, घटना स्थल से मृतक रंजीत बच्चन के दो मोबाईल बरामद हुए है। साइबर सेल की एक टीम मोबाईल डेटा खंगालने में लगी है। वहीं मौके से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।

रंजीत बच्चन हजरतगंज के ओसीआर बिल्डिंग में रहते थे। वह मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले थे। रंजीत समाजवादी पार्टी के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेते रहते थे। गौरतलब है कि पिछले साल हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की भी उनके ही घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी।

Related posts