रातोंरात स्टार बनीं रानू मंडल का नया खुलासा, कभी इस दिग्‍गज अभिनेता के घर बनाती थीं खाना

ranu mandal,ranu mandal song,ranu mondal interview

चैतन्य भारत न्यूज

‘एक प्यार का नगमा…’ गाना गाकर रातोंरात मशहूर हुईं रानू मंडल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। अब तब उनके बारे में सबको यही जानकारी थी कि वो रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर अपनी जिंदगी काटती थीं। लेकिन उन्होंने पहली बार अपने परिवार से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

रानू ने बताया कि, वह बहुत अच्छे परिवार में पैदा हुईं थीं लेकिन किस्मत ने उन्हें भीख मांगने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि वह बॉलीवुड के एक दिग्‍गज अभिनेता के घर काम कर चुकी हैं।

ranu mandal,ranu mandal song,ranu mondal interview

रानू ने कहा कि, करीब 60 साल पहले एक अच्छे परिवार में उनका जन्‍म हुआ था। दुर्भाग्य से वे अपने माता-पिता से अलग हो गईं। बाद में उन्होंने एक रसोइये से शादी की, जो बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के यहां काम करते थे। उनके साथ वे पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गईं।

ranu mandal,ranu mandal song,ranu mondal interview

रानू ने बताया कि, कभी-कभी वह भी अपने पति के साथ हाथ बंटाने फ‍िरोज खान के घर जाया करती थीं। लेकिन उसके बाद उनके परिवार में दरार आने लगी और इसी के साथ ही जीवन-यापन के लिए उनका संघर्ष भी बढ़ गया।

ranu mandal,ranu mandal song,ranu mondal interview

बता दें अतिन्द्र चकबर्ती नाम के सोशल मीडिया यूजर ने रानू का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गीत गाती नजर आ रही थीं। वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश ने रानू को फिल्म में ब्रेक दिया। तब से वो लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं।

ये भी पढ़े…

स्टार बन चुकीं रानू मंडल के बारे में फैली ये सभी खबरें हैं झूठी

संगीतकार रेशमिया की नई गायिका रानू मंडल की कहानी में हैं ढेरों दुख और तकलीफ 

जिनके गाने ने बदली रानू मंडल की किस्मत, आज उसी गीतकार के हालात हैं बद से बदतर

Related posts