फैन के साथ बदतमीजी करना रानू मंडल को पड़ा भारी, वायरल हो रहे मजेदार मीम्स

ranu mondal,ranu mondal troll, ranu mondal memes,

चैतन्य भारत न्यूज

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर सोशल मीडिया के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वाली रानू मंडल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बार वह अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपने तीखे तेवर को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, रानू को एक महिला फैन ने कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने के लिए पूछा था जिसके बाद वे उन पर भड़कती नजर आईं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। अब सोशल मीडिया यूजर्स रानू पर मीम्स बनाकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।



 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian History Pictures (@indianhistorylive) on

इन मीम्स में रानू की तुलना कभी छुईमुई से हो रही है तो कभी यूजर्स उनकी तुलना फिल्म ‘कबीर सिंह’ का किरदार प्रीति, बिजली के तार और ब्लेड से कर रहे है क्योंकि इन सभी को छूने से खतरा है। यूजर्स रानू के बारे में मीम्स बनाकर कह रहे हैं कि वह थोड़ी-सी सफलता हासिल करके घमंडी की तरह व्यवहार कर रही हैं।

रानू पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर्स ने लिखा कि, ‘रानू मंडल उन लोगों के लिए उदाहरण हैं, जो फेम के लायक ही नहीं हैं। वो कह रही हैं कि मैं अब सेलेब्रिटी हूं, कोई उन्हें जगाओ और उन्हें बताओ की लोग ही हैं, जिन्होंने इन्हें स्टार बनाया है।’

बता दें रानू स्टार बनने से पहले पश्चिम बंगाल के राणाघाट में गलियों और रेलवे स्टेशनों पर घूम-घूम कर गाना गाती थीं। इसी दौरान अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रानू का एक वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर कर दिया। इस वीडियो ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। उनकी आवाज से प्रभावित होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का ऑफर दिया था।

ये भी पढ़े…

VIDEO : मशहूर होते ही रानू मंडल के बदले तेवर, फैन ने छुआ तो गुस्साईं, बुरी तरह भड़के लोग

रानू मंडल की बनने वाली है बायोपिक, यह अभिनेत्री निभाएगी मुख्य किरदार!

रानू मंडल के बाद अब इस उबर ड्राइवर की आवाज के दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो

Related posts