VIDEO : ‘तेरी मेरी कहानी’ के बाद रानू मंडल के नए गाने ने मचाया कहर, बार-बार किया जा रहा शेयर

ranu mondal,ranu mondal story,ranu mondal life,ranu mondal new song,

चैतन्य भारत न्यूज

कभी पेट भरने के लिए स्टेशन पर लता मंगेशकर के नगमे गुनगुनाने वाली रानू मंडल आज पूरे देशभर में सुर्खियों में है। उनके गाने का वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में मौका दिया। इस फिल्म में उन्होंने ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें रानू का बॉलीवुड डेब्यू सॉन्ग अभी लोगों की जुबान से उतरा नहीं था कि उनका एक और नया वीडियो सामने आ गया है। इतना ही नही बल्कि इस वीडियो के आते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग रानू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ranu mondal,ranu mondal story,ek pyar ka nagma hai writer santosh anand,santosh anand

नए वीडियो में रानू लता जी का ही एक और हिट गाना ‘डफली वाले डफली बजा…’ गा रही हैं। इस गाने में उनकी आवाज इतनी मीठी लग रही है कि वीडियो को सामने आते ही लाखों लाइक मिल चुके हैं। गाने में रानू एक चेयर पर बैठी हैं वहीं उनके आसपास सुनने वाले लोग उन्हें घेरे खडे हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें  

इस गाने को रानू ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है। वीडियो को देखने के बाद उनकी और लता जी की आवाज में अंतर करना मुश्किल हो रहा है। बता दें ‘डफली वाले डफली बजा’ फिल्म ‘सरगम’ का गाना है जो साल 1979 में रिलीज हुई थी। यह गाना ऋषि कपूर और जयाप्रदा पर फिल्माया गया है।

ये भी पढ़े…

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल ने सुपरस्टार सिंगर में सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

जिनके गाने ने बदली रानू मंडल की किस्मत, आज उसी गीतकार के हालात हैं बद से बदतर

संगीतकार रेशमिया की नई गायिका रानू मंडल की कहानी में हैं ढेरों दुख और तकलीफ 

Related posts