रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला ने की बॉलीवुड में एंट्री, हिमेश रेशमिया संग रिकॉर्ड किया पहला गाना

ranu mandal

चैतन्य भारत न्यूज

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर ‘स्वर कोकिला’ लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने वाली रानू मंडल की अब जिंदगी बदल गई है। वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई रानू की आवाज का दीवाना हो गया और फिर उनके पास बड़े-बड़े ऑफर आने लगे। टेलीविजन के बाद अब रानू बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on


जी हां… पूरे देश में अपनी सुरीली आवाज के जरिए खास पहचान बनाने वाली रानू ने मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ एक गाना रिकॉर्ड किया। हाल ही में हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रानू का एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल हिमेश ने अपनी नई फिल्म में रानू को गाना गाने का मौका दिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं रानू फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं। हिमेश ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘दिव्य आवाज वाली रानू मंडल के साथ मैं ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का नया गाना ‘तेरी मेरी कहानी…’ रिकॉर्ड कर रहा हूं। आपके सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखें। एक सकारात्मक नजरिया वास्तव में सपना सच कर सकता है। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।’


सोशल मीडिया पर एक बार फिर रानू का ये वीडियो वायरल हो गया और लोग उनकी आवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें रानू बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के आनेवाले वीकेंड एपिसोड में भी नजर आएंगी। रानू पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं। पति के निधन के बाद रानू अपना गुजारा रेलवे स्टेशन और लोकल ट्रेन में गाना गाकर करती थीं। इस दौरान किसी व्यक्ति ने रानू का स्टेेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। इस वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींचा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by experiment_google (@sharukipov) on

ये भी पढ़े… 

लता मंगेशकर के गाने ने बदली इस गरीब महिला की किस्मत, नए लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

VIDEO : रेलवे स्टेशन के बाहर बुजुर्ग महिला ने गाया लता मंगेशकर का गाना, हर कोई कर रहा है तारीफ

Related posts