सामने आया रानू मंडल का तीसरा गाना, इस बार स्वैग में गाकर फैंस को कर दिया हैरान

ranu mondal,ranu mondal new song

चैतन्य भारत न्यूज 

सोशल मीडिया स्टार बनीं रानू मंडल एक के बाद एक नए गानें गाकर सभी की चौंका रही हैं। दरअसल, रानू ने अब हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ के लिए तीसरा गाना गाया है। जो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रानू ने हिमेश के साथ ये अपना तीसरा सॉन्ग रिकॉर्ड किया है और दिलचस्प बात  यह है कि यह गाना हिमेश के ही सुपरहिट सॉन्ग का नया वर्जन है।

वीडियो में रानू हिमेश के सुपरहिट सॉन्ग ‘आशिकी में तेरी’ को भरपूर मस्ती के साथ गाती हुईं नजर आ रही हैं। बता दें रानू के इस वीडियो को ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ की एक्ट्रेस सोनिया मान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। इस फिल्म में सोनिया हिमेश के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sonia mann (@soniamann01) on

सोनिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि, “तेरी मेरी कहानी’ जैसे ब्लॉकबस्ट सॉन्ग के बाद हिमेश रेशमिया अपने ही सॉन्ग ‘आशिकी में तेरी’ को ‘हैप्पी हार्डी ऐंड हीर’ के लिए रिक्रिएट कर रहे हैं। जिसमें वे खुद और रानू मंडल गा रहे हैं। यह लीजिए सॉन्ग की एक झलक…हैप्पी गणेश चतुर्थी।”

बता दें रानू का नया गाना 13 साल पहले यानी 2006 में रिलीज हुई फिल्म ’36 चाइना टाउन’ के गाने ‘आशिकी में तेरी’ का रीमेक है।

ये भी पढ़े…

रातोंरात स्टार बनीं रानू मंडल का नया खुलासा, कभी इस दिग्‍गज अभिनेता के घर बनाती थीं खाना

स्टार बन चुकीं रानू मंडल के बारे में फैली ये सभी खबरें हैं झूठी

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का गाना तेरी मेरी कहानी हुआ रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज

 

Related posts