रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ हुआ रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज

teri meri kahani

चैतन्य भारत न्यूज

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल के वीडियोस इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। उनकी मधुर आवाज के लाखों लोग दीवाने हो गए हैं। न सिर्फ आम जनता बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी रानू के फैंस बन गए हैं। कुछ दिन पहले ही सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ रानू ने एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड किया था। उसकी एक झलक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसे देखकर लोग उस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब सभी का ये इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि रानू का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज हो गया है।

ranu mondal,ranu mondal new song,ranu mondal and salman khan,salman khan,himesh reshmiya

सलमान खान की दरियादिली, रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का घर?

उस वायरल वीडियो में तो आपने रानू को सिर्फ एक ही लाइन गाते हुए सुना था लेकिन अब उनका पूरा गाना ही रिलीज हो गया है। इस गाने में हिमेश डबल रोल में नजर आ रहे हैं। एक सीन में वह पगड़ी बांधे हुए पंजाबी अवतार में भी दिख रहे हैं। इस गाने में हिमेश का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग का वीडियो आते ही वायरल हो गया। ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना हिमेश की आने वाली फिल्मन ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ का है।

ranu mondal,ranu mondal new song,ranu mondal and salman khan,salman khan,himesh reshmiya

VIDEO : तेरी मेरी कहानी के बाद रानू मंडल के नए गाने ने मचाया कहर, बार-बार किया जा रहा शेयर

बता दें रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं। एक दिन जब वह अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेश्कर का गाना ‘एक प्यार का नगमा…’ गा रही थीं तो उस दौरान अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रानू का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो गया कि इसके बाद तो रानू की किस्मत ही पलट गई। अब उनकी दीवानगी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं।

यहां देखे वीडियो-

ये भी पढ़े… 

संगीतकार रेशमिया की नई गायिका रानू मंडल की कहानी में हैं ढेरों दुख और तकलीफ 

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल ने सुपरस्टार सिंगर में सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला ने की बॉलीवुड में एंट्री, हिमेश रेशमिया संग रिकॉर्ड किया पहला गाना

लता मंगेशकर के गाने ने बदली इस गरीब महिला की किस्मत, नए लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

 

Related posts