संगीतकार रेशमिया की नई गायिका रानू मंडल की कहानी में हैं ढेरों दुख और तकलीफ 

ranu mondal,ranu mondal story,ek pyar ka nagma hai writer santosh anand,santosh anand

चैतन्य भारत न्यूज

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के राणाघाट निवासी रानू मंडल अब एक सेलिब्रिटी हैं। रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का एक वीडियो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और वे रातोंरात प्रसिद्ध हो गईं। संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उनको फिल्म में गाने का मौका दिया और उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड किया। यह रानू का बहुत पुराना सपना सच होने जैसा है।

इस अविश्वसनीय कामयाबी के बाद रानू ने मीडियाकर्मियों से अपने दिल के दर्द और दुखों को साझा किया। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी दुखों से भरी हुई है। पति के देहांत के बाद उन्हें मुंबई छोड़ना पड़ा। बेटी दस साल से उनसे बात नहीं कर रही थी। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर वे अपना पेट पाल रही थीं।

रानू के मुताबिक जब वे 20 साल की थीं, तब एक क्लब के लिए गाना गाती थीं। तब वे प्रशंसकों में रानू बॉबी के नाम से प्रसिद्ध थीं। उन्होंने बताया कि वह इससे अच्छे पैसे कमा रही थीं, लेकिन उनके घरवालों को न तो उनका गाना पसंद आया है और न उनका काम। इसलिए उन्हें यह सब बंद करना पड़ा। इसके बाद रानू की जिंदगी में दुखों की शुरुआत हो गई।

 

उनकी शादी मुंबई में  बाबुल मंडल से हुई थी लेकिन पति के निधन के बाद वे अपने घर राणाघाट लौट आईं। रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में गाना गाकर पैसे मांगने की वजह से उनकी बेटी ने दस साल से उनसे बातचीत छोड़ रखी थी, हालांकि अब प्रसिद्धि मिलने पर बेटी ने बात की है। वे कहती हैं कि यही उनके लिए सबसे बड़ी कामयाबी है। किस्मत ने रानू को जो दूसरा मौका दिया है, वह इसे अपना दूसरा जन्म कह रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

बता दें कि उनकी गायकी की देशभर में तारीफ हुई थी। रेलवे स्टेशन पर रानू का गाया एक गाना कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। मुंबई में गाने की रिकार्डिंग पूरी कर जब रानू कोलकाता पहुंची तो दमदम एयरपोर्ट पर उन्हें देखने के लिए लोगों भीड़ लग गई। बहुत से लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली। वीडियो वायरल होने के बाद रानू को रेडियो चैनल्स, फिल्म प्रोडक्शन हाउस, बंगाल के लोकल क्लबों और केरल के एक लोकहितकारी संगठन से गाने के लिए कई प्रस्ताव आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by experiment_google (@sharukipov) on

ये भी पढ़े…

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला ने की बॉलीवुड में एंट्री, हिमेश रेशमिया संग रिकॉर्ड किया पहला गाना

लता मंगेशकर के गाने ने बदली इस गरीब महिला की किस्मत, नए लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

VIDEO : रेलवे स्टेशन के बाहर बुजुर्ग महिला ने गाया लता मंगेशकर का गाना, हर कोई कर रहा है तारीफ

Related posts