रानू मंडल की बनने वाली है बायोपिक, यह अभिनेत्री निभाएगी मुख्य किरदार!

चैतन्य भारत न्यूज

लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ के जरिए रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं रानू मंडल लगातार सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि रानू की जिंदगी से प्रेरित फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल उनके जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।



ranu mondal biopic, ranu mondal ,sudipta chakraborty,rishikesh mondal

बताया जा रहा है कि, बायोपिक में अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती रानू का किरदार निभाएगी। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधाकारिक घोषणा नही हुई है। वहीं सुदीप्ता का कहना है कि ‘मुझे फिल्म ऑफर हुई है। हालांकि अभी मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं।’

ranu mondal biopic, ranu mondal ,sudipta chakraborty,rishikesh mondal

खबरों के मुताबिक, रानू की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म का नाम, ‘प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल’ रखा गया है। फिल्म में रानू की रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड में कदम रखने तक की जर्नी को दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि रानू ने बहुत तंगी में जिंदगी गुजारी है। लेकिन उनके हुनर ने आज उन्हें एक सेलिब्रिटी बना दिया है।

ranu mondal biopic, ranu mondal ,sudipta chakraborty,rishikesh mondal

जानकारी के मुताबिक, यदि सुदिप्ता इस फिल्म के लिए हां कहती हैं तो जल्द ही फिल्म की कास्ट फाइनल की जाएगी और अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म का म्यूजिक सिंगर-कंपोजर सिद्धू क्रिएट करेंगे।

ये भी पढ़े…

रानू मंडल पर पहली बार आया कुमार सानू का बयान, जताई काम करने की इच्छा

लता मंगेशकर ने रानू मंडल को दी थी नकल ना करने की सलाह, तो अब हिमेश ने ऐसा दिया जवाब

रानू मंडल को 55 लाख का घर देने वाली खबर पर सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा

स्टार बन चुकीं रानू मंडल के बारे में फैली ये सभी खबरें हैं झूठी

Related posts