रानू मंडल के ट्रोल होने के बाद बेटी का बयान आया सामने, कहा- मां को हमेशा से थी एटीट्यूट की दिक्कत

ranu mondal, Ranu Mondal Daughter, Ranu Mondol Song, Ranu Mondol troll

चैतन्य भारत न्यूज

पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर लोकप्रिय हुईं रानू मंडल लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से रानू सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। पहले एक फैन को लेकर और फिर मेकअप को लेकर रानू को काफी ट्रोल किया गया। इसी बीच रानू की बेटी एलिजाबेथ का बयान सामने आया है।



उनका कहना है कि, ‘मुझे बुरा लग रहा है कि मां को इस तरह ट्रोल किया जा रहा है। ये सच है कि मां को हमेशा एटीट्यूड की दिक्कत रही है, इसी वजह से उन्हें कई बार परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन ये बहुत दुख की बात है कि एक इंसान जिसने अपनी जिंदगी में इतना संघर्ष किया और आखिरकार सफल हुआ, उसे इतना ट्रोल किया जा रहा है।’

गौरतलब है कि, रानू ने कुछ दिन पहले सेल्फी लेने वाली एक महिला फैन को ‘डोंट टच मी’ बोलकर हटा दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। बता दें रानू का गाना गाने वाला एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसके बाद उनको म्यूजिक डायरेक्टर-एक्टर हिमेश रेशमिया का साथ मिला। वे हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना भी गा चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म से रानू का गाना ‘आशिकी में तेरी 2.0’ रिलीज हुआ था।

ये भी पढ़े…

फैन के साथ बदतमीजी करना रानू मंडल को पड़ा भारी, वायरल हो रहे मजेदार मीम्स

रानू मंडल की बनने वाली है बायोपिक, यह अभिनेत्री निभाएगी मुख्य किरदार!

रानू मंडल पर पहली बार आया कुमार सानू का बयान, जताई काम करने की इच्छा

अब रानू मंडल की हमशक्ल ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, वायरल हुआ वीडियो

Related posts