रणवीर-आलिया की फिल्म गली बॉय पर सेंसर की कैंची, हटाया ये सीन

चैतन्य भारत न्यूज।

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की चर्चित फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म से एक किसिंग सीन को छोटा करने और कुछ आपत्तिजनक डायलॉग को हटाने को कहा है। फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जानकारी अनुसार गली बॉय के कई इंटीमेट सीन पर सेंसर ने कैंची चला दी है। इसमें आलिया- रणवीर के 13 सेकेंड के किसिंग सीन को छोटा कर दिया है। फिल्म में लगातार नो स्मोकिंग के डिस्क्लेमर लगाने को कहा गया है l

अपशब्दों को भी हटाया…

इसके अलावा इसमें से शराब के एक ब्रांड को ब्लॉक कर दिया गया है। फिल्म में कई जगह अपशब्दों का प्रयोग किया है, जिन्हें हटाया गया है। हालांकि किसी फिल्म में सेंसर बोर्ड के कट लगाने का य‍ह पहला मामला नहीं है। सेंसर बोर्ड की कैंची का बॉलीवुड की कई फिल्मों को सामना करना पड़ा है।

फिल्म के गाने हो रहे हिट

बता दें कि फिल्म को बीते दिनों बर्ल‍िन फिल्म फेस्ट‍िवल में भी दिखाया गया है, जहां फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। फिल्म के गाने और ट्रेलर सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुके हैं।

फिल्म के बारे में…

फिल्म गली बॉय का निर्देशन जोया अख्तर ने किया हैl यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगीl इस फिल्म की लंबाई 155 मिनट है, और इसे सेंसर बोर्ड ने 8 फरवरी को सर्टिफिकेट दे दिया हैl

 

Related posts