फिल्म 83 : लंबे बाल और मूंछों में कपिल देव के लुक में दिखें रणवीर सिंह

रणवीर सिंह,ranveer singh,film 83

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के पॉवरपैक एक्टर रणवीर सिंह हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार निभाते हुए नजर आते हैं। रणवीर अपने किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए खूब मेहनत करते हैं। उनकी मेहनत पर्दे पर कमाल भी दिखाती हैं। इन दिनों रणवीर क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की बायोपिक फिल्म ’83’ के लिए हार्ड वर्क कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में रणवीर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है।

ranveer singh

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में रणवीर 80 के दशक के रेट्रो अंदाज में नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं रणवीर लंबे बाल और लंबी मूंछो में दिखाई दें रहे हैं। रणवीर का लुक काफी हद तक कपिल देव के लुक से मिल रहा है। उनका ये लुक फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स को भी पसंद आया है।

ranveer singh

रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘रेट्रो’। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। रणवीर के इस लुक को देखकर तो कपिल देव फैंस और क्रिकेट प्रेमियों का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया होगा। गौरतलब है कि रणवीर पिछले कई दिनों से क्रिकेट के मैदान में पसीना बहा रहे हैं। फिल्म ’83’ की शूटिंग 15 मई से शुरू होगी और ये 100 दिनों तक चलेगी। बता दें फिल्म ’83’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो 1983 में वेस्ट इंडिज के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े… 

कपिल देव की बायोपिक के लिए रणवीर सिंह नहीं बल्कि ये एक्टर था पहली पसंद

कपिल देव की बायोपिक का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जल्दी ही शुरू होगी कपिल देव की बायोपिक की शूटिंग

Related posts