रैपर ने अपने माथे पर जड़वा लिया बेशक कीमती दुर्लभ हीरा, लोग कर रहे थानोस से तुलना

चैतन्य भारत न्यूज

रैपर्स अपने अलग ही अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कुछ लोग पूरे शरीर में टैटू बनवा लेते हैं तो कुछ जगह-जगह छेद करवा लेते हैं। लेकिन इन दिनों ऐसे ऐसे रैपर की चर्चा हो रही है जिसने अपने माथे के बीचों-बीच एक दुर्लभ हीरा जड़वा लिया है। इस हीरे की कीमत आपको हैरान कर देगी।


26 वर्षीय सायमर बायसिल वुड्स एक अमेरिकन रैपर और सॉन्ग राइटर हैं। उन्हें लिल उज़ी वर्ट के नाम से भी जाना जाता है। वुड्स अक्सर अपने टैटू और हेयरस्टायल के लिए चर्चा में रहते हैं। हाल ही में वुड्स ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लगभग 11 कैरेट के हीरे को पहने नजर आ रहे हैं। कई फैंस इस बात से हैरान थे कि वुड्स ने इतना अजीबोगरीब फैसला क्यों लिया है।

जानकारी के मुताबिक, इस नैचुरल पिंक डायमंड की कीमत 24 मिलियन डॉलर्स यानी 175 करोड़ रुपए के आसपास है। वुड्स ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स को बताया था कि वो इस हीरे के लिए साल 2017 से पेमेंट कर रहे हैं और वे तीन सालों से भी अधिक समय में इस हीरे के पेमेंट पूरी कर पाए हैं। उन्होंने इस दुर्लभ नैचुरल पिंक हीरे को ज्वेलर एलियट एलियनेट से लिया है। बता दें एलियट रसूखदार लोगों को महंगे और दुर्लभ स्टोन बेचने के लिए जाने जाते हैं। वुड्स ने ये भी कहा कि वे इसके बाद कभी इस तरह का महंगा शौक नहीं दोहराएंगे।

di

वुड्स का कहना है कि उनकी गाड़ियां और घर की कीमत मिलाकर भी इस हीरे जितनी कीमत नहीं है। सोशल मीडिया पर वुड्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग वुड्स के इस नए शौक की तुलना साल 2018 में आई फिल्म ‘एवेंजर्स’ से कर रहे थे। मार्वल सुपरहीरो फिल्म में भी सुपरविलेन थानोस, विजन नाम के शख्स को मारने के लिए उसके माथे से एक बेशकीमती स्टोन को उखाड़ लेता है।

Related posts