Video: अनोखी शादी, दूल्हा हुआ कोरोना पॉजिटिव, दुल्हन से लेकर पंडित तक सभी ने पहनी PPE Kit

चैतन्य भारत न्यूज

रतलाम. किसी भी शादी में सबसे ज्यादा आकर्षण होता है दूल्हा-दुल्हन का लिबाज़। शादियों में आप सुंदर और महंगे लिबाज़ में दूल्हा-दुल्हन कई बार देखें होंगे। लेकिन क्या आपने अब तक PPE किट पहनकर किसी दूल्हा-दुल्हन को शादी करते हुए देखा है? हाल ही में रतलाम से ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने पीपीई किट पहनकर शादी रचाई। बता दें कि इस शादी में दूल्हा-दुल्हन से लेकर पंडित समेत बाकी सभी लोग पीपीई किट पहने हुए दिखाई दिए।


मध्यप्रदेश के रतलाम से इस अनोखी शादी का वीडियो सामने आया है। यहां दूल्हा-दुल्हन दोनों ने PPE किट पहनकर सात फेरे लिए हैं। न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन पीपीई किट में फेरे ले रहे हैं। साथ में मौजूद दो तीन लोगों ने भी पीपीई किट पहन रहा है।

दरअसल, प्रशासन को सूचना मिली थी कि एक दूल्हा कोरोना पॉजिटिव होने के भी शादी कर रहा है। इस पर नायाब तहसीलदार दूल्हे आकाश वर्मा के घर पहुंचे। जहां पूछताछ पर परिजनों ने बताया कि दूल्हे की 19 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वह घर में आइसोलेट हो गया था। ऐसे में नायब तहसीलदार ने उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लेकर इस शादी को 8 लोगों की उपस्थिति में अपनी निगरानी में सम्पन्न करवाया। दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से दुल्हन संजना को पीपीई किट पहनवाकर सात फेरे दिलवाए गए। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के अलावा पंडित और परिजन भी पीपीई किट में थे।

इधर, शादी के बाद नायब तहसीलदार ने दूल्हा-दुल्हन दोनों को घर भेजकर क्वॉरंटीन करवा दिया है। साथ ही परिजनों को भी आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।

Related posts