शेर के मुंह पर केक लगाने वाला वीडियो देख भड़कीं रवीना टंडन, कहा- ये लोग नर्क में सड़ेंगे….

raveena tondon,raveena tandon twitter reaction

चैतन्य भारत न्यूज

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग शेर के मुंह पर केक मारते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन बुरी तरह भड़क गईं। पशु प्रेमी रवीना ने वीडियो में होने वाली हरकत के बाद ट्वीट कर नाराजगी जताई है।

raveena tondon,raveena tandon twitter reaction

इस वीडियो को 5 जून को ट्विटर पर शेयर किया था। एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘वीडियो में मौजूद हर शख्स को अपने चेहरे पर केक मारने की जरूरत है।’ वीडियो में देखा जा सकता है कुछ लोग शेर के पास बैठे हुए हैं और फिर वह मस्ती-मस्ती में शेर के मुंह पर केक मार देते हैं। वीडियो देख रवीना से रहा नहीं गया और उन्होंने ऐसी हरकत करने वालों के लिए काफी भड़कते हुए पोस्ट लिखा है। रवीना ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हारे हुए लोगों की दयनीय अवस्था… ये लोग नर्क में सड़ेंगे। कई बार मैं यह चाहती हूं कि लोगों का कर्म हमारी ‘नागिन’ मूवी की तरह उनके सामने आए… दर्दनाक मौत नसीब हो।’

गौरतलब है कि, रवीना काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। फिर भी वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। रवीना हर बड़े मुद्दे पर अपने विचार व्यक्त करती रहती हैं। इससे पहले भी उन्हें जानवरों के लिए कई आवाज उठाते देखा गया है।

ये भी पढ़े

रवीना टंडन ने ली शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी

अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब पर मंडराए संकट के बादल, डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म

 

Related posts